महाराष्ट्र

Air India Plane Collision Update: Air India हुआ हादसे का शिकार, बाल-बाल बची 180 पैसेंजर्स की जान…

Air India Plane Collision Update: एयर इंडिया का विमान लैंडिंग के वक्त रनवे पर हादसे का शिकार हो गया. 180 यात्री मौत से बाल-बाल बचे...

 पुणे, Air India Plane Collision Update: एयर इंडिया के एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है. यह घटना कल पुणे एयरपोर्ट पर हुई. 180 यात्रियों को बचा लिया गया और हवाई अड्डे के अधिकारियों, पायलटों और चालक दल के सदस्यों ने राहत की सांस ली। यात्री, पायलट और चालक दल के सदस्य सुरक्षित बताए जा रहे हैं, लेकिन विमान क्षतिग्रस्त हो गया है.

अधिकारी ने बताया कि एयर इंडिया का विमान लैंडिंग (Air India Plane Collision Update) के वक्त रनवे पर एक टग ट्रैक्टर से टकरा गया. टक्कर होते ही जोरदार झटका लगा, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया, लेकिन वे सुरक्षित हैं। विमान का अगला हिस्सा और लैंडिंग गियर के पास का टायर क्षतिग्रस्त हो गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच यात्रियों को एहतियात के साथ विमान से उतार दिया गया। इसके बाद विमान को मरम्मत के लिए वर्कशॉप में भेजा गया.

कल एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम होने की अफवाह फैली थी (Air India Plane Collision Update)

आपको बता दें कि कल एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम होने की अफवाह फैली थी. हालांकि बम और डॉग स्क्वायड की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला, लेकिन अफवाह से एयरपोर्ट अधिकारियों, यात्रियों और क्रू मेंबर्स में दहशत जरूर मच गई। एयर इंडिया की फ्लाइट गुजरात के वडोदरा के लिए उड़ान भरने वाली थी. एक यात्री को विमान के टॉयलेट में एक टिश्यू पेपर मिला, जिस पर बड़े अक्षरों में बम लिखा हुआ था.

यात्री ने वह टिश्यू पेपर विमान के क्रू मेंबर्स को दे दिया और इसके बाद विमान के टेकऑफ में देरी हो गई. यात्रियों को उतार दिया गया और पूरे विमान और यात्रियों के सामान की जांच की गई. संतुष्ट होने के बाद ही पुलिस और एयरपोर्ट अधिकारियों ने विमान को उड़ान भरने की इजाजत दी. एयरपोर्ट अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अफवाह फैलाने वाले की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button